मंगलवार, 4 जून 2019

मेरी मास्को यात्रा .. [7 जून 19 ]


मेरी मास्को यात्रा -7/6/19
 विश्व हिंदी साहित्य परिषद् का साहित्यिक रश्मि आलोक हिंदी भाषा को उच्चतम आकाश देने का अप्रतिम निश्छल प्रयास निश्चय ही उच्चतम मानदंड स्थापित करता हुआ प्रशंसनीय है ।सशक्त वैश्विक हिंदी ,साहित्य जगत का अंशुमान बने मेरी कामना है  
  मेरी साहित्यिक यात्रा के सोपानों में मेरी मास्को यात्रा अविस्मरणीय होगी मेरी नयी पुस्तक ' साक्ष्य ' [ कहानी संग्रह ] का विमोचन मेरी गौरवमयी सम्मेलन में प्रतिभागिता ,मुझे मेरी साहित्य साधना में निरन्तर बल प्रदान करेंगे  मेरे मूर्धन्य हिंदी सेवी वरिष्ठों कनिष्ठ विद्वत जनों ,मनीषियों का सानिध्य मुझे अह्वालादित करता है  
मेरी साहित्यिक यात्रा के तमाम सोपान मेरे स्नेही सुधिजनों की आत्मीयता आशीष की स्नेहिल सौगात है जो मेरे हृदय में संचित है  
  आभार प्रकट करता हूँ अपने गुरुग्रथ साहिब जी का ,सुधि पाठकों ,गुरुशिक्षकों स्वजनों के अमूल्य स्नेह का जिसका प्रतिदान मैं देने योग्य नहीं ,सिवा शीश झुका उनके वंदन के ..... 
उदय वीर सिंह 
3/6 /19

1 टिप्पणी:

kya hai kaise ने कहा…

अति सुंदर पोस्ट
Raksha Bandhan Shayari